ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) के एक कर्मचारी ने शनिवार देर रात ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। आत्महत्या की सूचना के बाद पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई और परिजन भी मौके पर पहुँच गए। परिजनों ने यहाँ बहुत हंगामा किया उन्होंने हत्या के आरोप लगाए हैं।

ग्वालियर नगर निगम के जनमित्र केंद्र क्रमांक 6 पड़ाव पर पदस्थ सफाईकर्मी आकाश करोसिया ने शनिवार की देर रात ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  घटना की सूचना ऑफिस के ही कर्मचारी ने पड़ाव थाना पुलिस को दी।  कर्मचारी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पर पुलिस तत्काल जनमित्र  केंद्र पहुंची और उसने फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुला लिया।

ये भी पढ़ें – Dhar News: युवतियों के साथ परिजनों ने की बर्बरता, लाठी-डंडों से पीटा गया, Video Viral 

आत्महत्या की सूचना पर मृतक के परिजन भी तत्काल मौके पर पहुँच गए। गुस्साए परिजन ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा करने लगे उन्होंने वहां मौजूद नगर निगम स्टाफ और अन्य लोगों के साथ झूमाझटकी भी की, परिजनों का आरोप था कि आकाश आत्महत्या नहीं कर सकता उसे किसी ने मारकर लटकाया है, यानि किसी ने उसकी हत्या की है।  मौके पर मौजूद पुलिस ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

ये भी पढ़ें – नदी में डूबने से हुई दो सगे भाइयों की मौत, पिकनिक मनाने पहुँचा था परिवार

फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव के नेतृत्व में पहुंचीं टीम ने घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया।  क्षेत्रीय अधिकारी सहित ऑफिस के कर्मचारियों से पूछताछ की और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मौके पर मौजूद पड़ाव थाने के सब इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस ये जाँच कर रही है कि जनमित्र केंद्र इतनी रात तक क्यों खुला था और वहां कौन कौन कर्मचारी मौजूद थे।  मृतक के साथ क्या हुआ ये इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चल पायेगा।

नगर निगम कर्मी ने ऑफिस में लगाई फांसी, परिजनों ने किया हंगामा, लगाए हत्या के आरोप नगर निगम कर्मी ने ऑफिस में लगाई फांसी, परिजनों ने किया हंगामा, लगाए हत्या के आरोप

 ये भी पढ़ें – MP Corona Update: इन 5 जिलों में बढ़ रहे कोरोना के केस, सीएम शिवराज ने दी चेतावनी