दोस्त से हुए विवाद में समझौता करवाने गए युवक की हत्या, 1 अन्य गंभीर, आरोपी फरार

मामले में घमापुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के सिद्ध बाबा में देर रात एक युवक के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी गई। घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक और उसका साथी अपने दोस्त के साथ हुए विवाद में समझौता करवाने गए हुए थे, जहां आरोपियों से उनकी कहासुनी हो गई। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

ये भी देखें- व्हाट्सएप ग्रुप में शिक्षक ने डाली पोर्न सामग्री, जुड़े हुए हैं छात्र व शिक्षिकाएं

दोस्त से हुए विवाद में समझौता करवाने गए युवक की हत्या, 1 अन्य गंभीर, आरोपी फरार

साईं बिसेन का हुआ था आरोपियों से विवाद

म्रतक रूपेश के भाई ने बताया कि मंगलवार की शाम को पड़ोस में रहने वाले साईं का आरोपी हर्ष से विवाद हो गया था। इसी की सुलह करवाने के लिए मृतक रूपेश और मनोज साईं के साथ हर्ष-मयंक और राजा के पास गए हुए थे। लेकिन उनके सुलह नहीं हुई और विवाद बढ़ गया, जिसके चलते आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें रूपेश की मौत हो गई जबकि मनोज की हालत नाजुक बनी हुई है।

तलाश में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए है। इधर आनन-फानन में दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां रूपेश ने दम तोड़ दिया। इधर घमापुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।