Tourist Place Of MP: बहुत ही अनूठा है मध्य प्रदेश का ये शहर, जरूर करें यहां की इन 6 जगहों की सैर

Tourist Place Of MP

Tourist Place Of MP Hindi: मध्य प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां घूमने फिरने के लिए कई सारी जगह मौजूद है। यहां कई सारे ऐतिहासिक और संस्कृति से जुड़े टूरिस्ट प्लेस हैं जिनका दीदार करने के लिए पर्यटक अक्सर ही पहुंचते हैं। आज हम आपको मध्यप्रदेश के अशोकनगर में मौजूद कुछ जगहों के बारे में बताते हैं, जो घूमने के लिए बेस्ट है।

मध्य प्रदेश के उत्तरी भाग में स्थित अशोकनगर सिंध और बेतवा नदी के बीच बना हुआ है। यहां का हिस्सा चंदेरी अपनी साड़ियों के लिए दुनियाभर में मशहूर है। इसके अलावा ये और भी कई चीजों के लिए मशहूर है। आज हम आपको यहां के शानदार पर्यटक स्थलों की जानकारी देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।