Facebook का प्यार पड़ा महंगा, शादी के बाद पति निकला पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों का बाप

जिले में रहने वाली लड़की की फेसबुक पर मुरादाबाद के युवक से दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन जब युवती ने पति के साथ फोटो फेसबुक पर डाली तो वह ये जानकर हैरान रह गई।

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर जिले (Narsinghpur district) से सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से प्यार के बाद शादी और फिर धोखा-धड़ी का मामला सामने आया है। यहां जिले में रहने वाली एक लड़की की फेसबुक (Facebook) पर मुरादाबाद में रहने वाले एक युवक से पहले दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जब लड़की ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया तो रज़ामंदी से दोनों की शादी हो गई। लेकिन शादी के बाद युवक का ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर लड़की के होश उड़ गए। दरअसल जब युवती ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की, तब पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें- इस योजना को मिली मंजूरी, खुलेंगे रोजगार के साधन, 21 लाख से अधिक लोगों को मिलेगा काम

मामले में युवती ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले पर पीड़ित युवती ने बताया कि दोनों की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी। युवक ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया जिसके बाद युवक और युवती दोनों के ही परिजनों ने आपस में मुलाकात के बाद शादी तय की। जिसके बाद दोनों की इसी साल फरवरी में हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी हो गई। लेकिन शादी के बाद जैसे ही युवती ने पति के साथ फेसबुक पर फोटेज अपलोड किए तब उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है।

पीड़ित युवती ने पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। युवती ने बताया के शादी से पहले युवक और युवती दोनों के ही परिजनों ने आपस में मुलाकात की थी, उस दौरान लड़के के परिजनों ने उन्हें पहली शादी की बात नहीं बताई। युवती ने आरोप लगाया कि उसे धोखे में रखकर शादी की गई है जिसका अब उसे इंसाफ चाहिए। वहीं फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।