नरसिंहपुर में 13 साल के छात्र की हत्या कर वृद्ध ने खुद को लगाया करेंट

बालक की हत्या गांव के ही करीब 62 वर्षीय कालू ने किसी धारदार हथियार से की है। वहीं घटना के बाद आरोपी वृद्ध ने खुद की जान देने की मंशा से गांव की एक डीपी पर चढ़कर करंट लगा लिया।

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। नरसिंहपुर जिले के गौरतला में मंगलवार की शाम स्कूल से घर लौट रहे 13 वर्षीय एक छात्र की गांव के ही 62 वर्षीय वृद्ध ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद वृद्ध ने खुद की जान देने की कोशिश की और डीपी पर चढ़कर करेंट लगा लिया, करेंट लगते ही वृद्ध बेहोश हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है। वृद्ध ने बच्चे को मौत के घाट क्यों उतारा वजह सामने नही आ पाई है। बताया जा रहा है कि वृद्ध ने एक दिन पहले ही बच्चे को गोलगप्पे भी खिलाए थे, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसने इतनी बुरी तरह उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें… MP News : कर्मचारियों को मिलेगा बड़ा लाभ, राज्य शासन की बड़ी तैयारी, मांगी गई जानकारी

पुलिस के अनुसार ग्राम गौरतला निवासी सुनील ठाकुर का 13 वर्षीय पुत्र राज गांव के ही स्कूल में पढ़ता है। जो सुबह स्कूल जाता था और शाम को 4 बजे तक घर लौट आता था। मंगलवार को भी वह स्कूल के समय अनुसार घर जाने के लिए निकला था। लेकिन जब देर तक वापस नही लौटा तो परिजन उसकी तलाश करते हुए स्कूल के रास्ते पहुंचे। इसी रास्ते पर बच्चे का शव रक्तरंजित हालत में मिला। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस ने जब घटना मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो लोगों ने जानकारी दी कि गाँव के वृद्ध ने जान देने की कोशिश की है और इस घटना को उसी ने अंजाम दिया है। बालक की हत्या गांव के ही करीब 62 वर्षीय कालू पिता मिट्ठूलाल श्रीपाल ने किसी धारदार हथियार से की है। मृतक के गले, गाल एवं गर्दन पर गहरे जख्म पाए गए हैं। वहीं घटना के बाद आरोपी वृद्ध ने खुद की जान देने की मंशा से गांव की एक डीपी पर चढ़कर करंट लगा लिया जिसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोटेगांव लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया, हालांकि यह पता नहीं लग पाया है कि वृद्ध ने किस हथियार से बच्चे की हत्या की, वही पुलिस वृद्ध के होश में आने का इंतजार कर रही है। ताकि हत्या की वजह पता चल सकें।