समस्या सुनने पहुँचे कलेक्टर फेंसिंग में फंसकर गिरे, किसान पर दर्ज करवाई FIR

नरसिंहपुर,डेस्क रिपोर्ट । फेंसिंग तार में फसकर गिर गए डीएम साहब तो गुस्साए साहब ने किसान के खिलाफ करा दिया शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज। जी हाँ मामला नरसिंहपुर के गोटेगांव के रामनिवारी गांव का है। जँहा मूंग खरीदी को लेकर किसानों से चर्चा करने नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश स्थानीय अधिकारी कर्मचारियो के साथ पहुचे। जहा भानु जैन के घर पर किसानों से चर्चा के लिए रुके। किसानों से चर्चा करते वक्त किसी का फोन आ गया तो कलेक्टर साहब बात करते करते आगे बढ़े और वहां लगे फेंसिंग के तार में पैर फंसने से वे गिर गए और चोटिल हो गए।

इस घटना को लेकर कलेक्टर के आदेश पर एसडीएम निधि गोयल ने पुलिस में स्थानीय निवासी भानु जैन के खिलाफ शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। भानु जैन के खिलाफ धारा 186 एवं 341 के आधार पर FIR दर्ज की गई है । वही जब पीड़ित से हमने संपर्क करना चाहा तो वह डरा सहमा हुआ है और अभी कुछ बोलने की स्थिति में नही है।

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का बड़ा बयान–“मैं आज भी नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहा हूँ”

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला जिले के गोटेगांव के रामनिवारी गांव का है। जहां मूंग खरीदी को लेकर किसानों से चर्चा करने नरसिंहपुर कलेक्टर वेद प्रकाश  स्थानीय अधिकारी कर्मचारियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान भानू जैन के घर पर किसानों से चर्चा के लिए रुके । किसानों से चर्चा करते वक्त किसी का फोन आ गया तो कलेक्टर साहब बात करते करते आगे बढ़ गए। और वहां लगे फेंसिंग तार में पैर फंसने से कलेक्टर गिर गए और चोटिल हो गए ।

इस घटना को लेकर कलेक्टर के आदेश पर एसडीएम निधि गोयल ने पुलिस में स्थानीय निवासी भानू जैन के खिलाफ शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। भानू जैन के खिलाफ धारा 186 एवं 341 के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं इस मामले में पीड़ित कुछ भी कहने से डरा हुआ है।