रेत चोरी पकड़ रहे कंप्यूटर बाबा, यहां छापा मार डंपर और पोकलेन जब्त कराई

1073
Computer-Baba-raid-on-mafia

भोपाल। 

लोकसभा चुनाव के बाद से ही  कम्प्यूटर बाबा सरकार द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को पूरा करने में जुटे हुए हैं। वे लगातार प्रदेश भर में दौरा कर अवैध उत्खनन के खिलाफ छापेमार कार्रवाई कर रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के नरसिंहपुर जिले का है, जहां शनिवार को कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा घाट पर अचानक छापा मार दिया। सांकल घाट पर की गई इस छापेमार कार्रवाई में मौके से पोकलेन मशीन और डंपर पकड़े गए। कार्रवाई के समय डंपर पर मौजूद कर्मचारी और पोकलेन मशीन में बैठे कर्मचारी भाग खड़े हुए।

इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि शिवराज सरकार के 6 करोड़ पौधे लगाने का दावा फ़ैल हो गया है, 6 करोड़ की जगह 6 पेड़ भी देखने को नहीं मिल रहे है। इस अवसर पर उन्होंने यह भी कहा कि अब कमलनाथ सरकार के आने से प्रदेश भर में अवैध उत्खनन के काम बंद हो जाएंगे। बता दें कि रविवार को कंप्यूटर बाबा ने सीहोर जिले में छापेमार कार्रवाई की थी जिसमे उन्होंने रेत से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त किया था। 

सरकार से माँगा था हेलीकाप्टर 

यह भी बता दें कि लगातार मिल रही नर्मदा नदी में अवैध उत्खनन की शिकायतों के कारण कंप्यूटर बाबा ने कमलनाथ सरकार से हवाई सर्वेक्षण के लिए एक हेलिकॉप्टर मांगा था। लेकिन सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी थी। जिसके बाद अब वह वाहनों से अवैध नर्मदा नदी का निरिक्षण कर रहे हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here