MP News: प्रताड़ना से तंग आकर शिक्षक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में घरवालों के बयान दर्ज किए गए हैं।

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में शिवराज सरकार (Shivraj government) लगातार माफिया और सूदखोरों के खिलाफ सफाई अभियान चला रही है। बावजूद इसके प्रदेश में पीड़ित व्यक्तियों की मौत का सिलसिला जारी है। इसी बीच सूदखोरों द्वारा ब्याज (Interest) की मांग को लेकर एक व्यक्ति को इस तरह प्रताड़ित किया गया। जिससे आहत होकर व्यक्ति ने आत्महत्या (suicide) कर ली।

दरअसल मामला मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के कपूरी इलाके की है। जहां रहने वाले लखनलाल चौरसिया (Lakhanlal Chaurasia) ने बिलगवा गांव के सुरेश पटेल से ब्याज पर पैसा उधार लिया था। वही पैसे के लेनदेन को लेकर सुरेश पटेल (Suresh Patel) लगातार शिक्षक लखन चौरसिया को परेशान करता था। जिस कारण से तंग आकर शिक्षक लखनलाल चौरसिया ने देर रात पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।

इतना ही नहीं परिवार वालों की माने तो सुरेश पटेल पैसे वापसी को लेकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ-साथ शिक्षक लखनलाल चौरसिया को गाली गलौज, बेइज्जती के साथ घर पर आकर लगातार धमकी भी देता था। जिससे प्रताड़ित होकर शिक्षक लखनलाल ने अगर देर रात अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में घरवालों के बयान दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही साथ आरोपी सुरेश पटेल से भी बात की जा रही है। इसके साथ ही अलग-अलग मुद्दों से इस मामले की तफ्तीश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here