नरसिंहपुर कलेक्टर की तबीयत बिगड़ी, जबलपुर रेफर, निजी अस्पताल में भर्ती

वेद प्रकाश को जबलपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में संक्रमण के चयन को रोकने के लिए लगातार कोरोना वॉरियर्स (corona warriors) को ड्यूटी (duty) पर लगाया गया है। इसी बीच बीते दिनों नरसिंहपुर कलेक्टर (narsinghpur collector) की हालत बिगड़ गई थी।कलेक्टर ने खुद को होम आइसोलेशन (home isolation) में रखा था।वहीं अब उन्हें जबलपुर रेफर किया गया है।

आ रही खबर के मुताबिक होम आइसोलेशन में चल रहे जिला कलेक्टर वेद प्रकाश (ved prakash) से की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें जबलपुर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक कलेक्टर वेद प्रकाश को सिटी अस्पताल जबलपुर में भर्ती कराया गया है।

Read More: सीएम शिवराज ने दी जानकारी- 312 बॉक्स रेमेडिसिवीर पहुंचे इंदौर, अन्य जिलों को होंगे उपलब्ध

बता दे कि जिला चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके साथ संपर्क में रहने के बाद कलेक्टर वेद प्रकाश आइसोलेशन में चले गए थे। 2 दिन से उन्हें तेज बुखार की भी शिकायत थी। जिसके बाद सीटी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जबलपुर जाने की सलाह दी।  वेद प्रकाश को जबलपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

नरसिंहपुर में भी बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। संक्रमण की तेज रफ्तार को देखते हुए जिला प्रशासन की टीम ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। वहीं अस्पताल को इलाज के लिए सभी संसाधन एवं जीवन रक्षक दवाइयां उपलब्ध कराई जा रही है। ज्ञात हो कि नरसिंहपुर विधायक भी जबलपुर की मेट्रो अस्पताल में भर्ती हैं उनका भी इलाज जारी है।