एमपी फिर शर्मसार, पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी

rape-with-five-years-of-innocent-girl

नरसिंहपुर। 

प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के स्टेशन थाना क्षेत्र से 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। बलात्कारियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बच्ची को खून से लथपथ हालत में मंगलवार सुबह अंडर ब्रिज के पास एक पेड़ के पास देखा गया, जिसे तुरंत एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर रेफर कर दिया है। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूत्रों की माने तो 5 वर्षीय पीड़िता स्टेशनगंज थाने के पास जिला जेल के सामने स्थित मैदान में अपने परिजनों के साथ सो रही थी। जहां से उसे सोमवार रात किसी ने अगवा कर लिया और फिर दुष्कर्म कर दिया।

इस पुरे मामले में पुलिस का असंवेदनशील चेहरा भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात जब बालिका गायब हुई तो परिजन थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद कर्मचारी ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। इस पुरे मामले की जानकारी लगते ही एसपी ने थाने के एक प्रधान आरक्षक शम्मीलाल गौंड़ को निलंबित कर दिया है। 

पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, मानवता को इंसानियत फिर शर्मसार, नरसिंहपुर में 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, बुरी तरह घायल हुई पीड़िता कर देने वाली इस घटना को लेकर लोगों में जमकर आक्रोश है। स्थानीय लोग पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here