नक्सलियों ने फिर दी चुनौती, सप्ताह में तीसरी बार सड़क निर्माण कर में लगी मशीनें जलाई

बालाघाट, सुनील कोरे। जिले में पुलिस और सुरक्षाबलों की लगातार सर्चिंग के बावजूद नक्सली (Naxalites) आगजनी की घटनाओं को अंजाम देकर जिले में दहशत फैला रहे हैं। बीती रात नक्सलियों ने एक सप्ताह के भीतर तीसरी बड़ी वारदात को अंजाम देकर रूपझर थाना के बिठली चौकी अंतर्गत पाथरी मार्ग पर मंडवागांव में सड़क किनारे निर्माण कार्य के बने डामर प्लांट, वहां रखी जेसीबी, रोड रोलर और मोटर सायकिल को आग लगा दी।

नक्सलियों ने 10 दिसंबर को तीनों राज्य मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ बंद का आव्हान किया है, नक्सली बैनर और पोस्टर के माध्यम से अपने नेता मिलिंद तेलबुंडे की मौत का विरोध कर रहे हैं, जिससे लगता है कि गढ़चिरौली की घटना के बाद बौखलाये नक्सली, बालाघाट को टारगेट कर रहे हैं, बीते 4 से 8 दिसंबर के दौरान नक्सलियों ने जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र में निर्माण कार्यो में लगी मशीनरी में आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....