जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, देर रात चलीं गोलियां, 2 घायल

मामले में फरियादी ने बताया कि उसके परिवार के ही जेतू और प्रभुदास बैरागी ने खेत के रास्ते को लेकर विवाद और मारपीट किया जिसके बाद उन्होंने फायरिंग कर दी। इनके अलावा विवाद में 2 और लोग शामिल थे।

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच जिले की मनासा तहसील के गांव खानखेड़ी में देर रात गोलीबारी हो गई। बताया जा रहा हैं कि शनिवार रात रास्ते को लेकर एक ही समाज के दो पक्षों में ख़ूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 2 घायल हो गए। विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पिस्टल से फायर कर दिया। तो वहीं गोली युवक की कनपटी को छूती हुई आंख के पास से निकली जिसके कारण उसकी आंख पर चोट आई है। वहीं विवाद में लोहे की रॉड से मारपीट में एक व्यक्ति घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें- 15 लाख कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली का बोनस, अक्टूबर में बढ़कर मिलेगी सैलरी!

जानकारी अनुसार खानखेड़ी निवासी फरियादी राजू पिता द्वारकादास बैरागी ने पुलिस को बताया कि खेत के रास्ते को लेकर परिवार के ही जेतू और प्रभुदास बैरागी ने विवाद करते हुए पिस्टल चला दी। गोली राजू की कनपटी को छूते हुए आँख के पास से निकली जिसके कारण राजू की आँख में चोंट आई। साथ ही अर्जुन बैरागी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे अर्जुन के सिर व पैर में चोटें आई हैं। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि पहले से ही दोनों पक्षो में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और पूर्व में ही जमीन को लेकर आपसी समझौता हो चुका हैं। वहीं बीती रात खेत के रास्ते को लेकर दोनो पक्षों के बीच गाली-गलोच के बाद विवाद में जेतू और प्रभुदासा बैरागी ने फायरिंग कर दी जिसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया वहीं दूसरे के साथ मारपीट की गई जिसमें उसके शरीर में गंभीर चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि विवाद में जेतू और प्रभुदास बैरागी के अलावा 2 अन्य लोग भी शामिल थे। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और फायरिंग व मारपीट करने वालों की तलाश की जा रही है।