Neemuch News : जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौके पर मौत तो एक के पैरों में आया फेक्चर

फोर लाइन की देखरेख करने वाली कंपनी के अधिकारी समय से नहीं पहुंच पाए और ना ही हाईवे टोल पर खड़ा कम्पनी का हाइड्रो मशीन पहुंच पाया।

नीमच,कमलेश सारडा। बीती रात करीब 1 बजे के आसपास नीमच बाय पास मालखेडा और जेतपुरा के बीच में NL पाटीदार प्लांट के सामने एक खतरनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक अन्य व्यक्ति के दोनों पैर बुरी तरह से फेक्चर हो गए है। प्लांट चौकीदार के मुताबिक एक ट्रक जिसमें कोई खराबी हो गई थी जो एक साइड में खड़ी कर उसमें पीछे और नीचे की साइड कुछ काम कर रहा था उसी समय तेज रप्तार में पीछे से आ रहे एक ओर ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें नीचे वाले व्यक्ति के ऊपर ट्रक के दोनों टायर चड़ गए।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 04 जुलाई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

वहीं पीछे से ट्रक में फंसे व्यक्ति को मालखेडा निवासी मनोज धाकड़ की जेसीबी से निकाला गया मौके पर पुलिस के लगभग 15 जवान पहुंच गए थे जिनकी मदद से JCB बुलाई गई वहीं घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। टक्कर इतनी खतरनाक थी की उक्त व्यक्तियों को बाहर निकालने में करीब 1 घंटे लग गया।

यह भी पढ़ें- Miss India 2022 : 31 फाइनलिस्ट को पछाड़कर बनीं ब्यूटी क्वीन, जानें कौन है सिनी शेट्टी?

खास बात तो ये रही की फोर लाइन की देखरेख करने वाली कंपनी के अधिकारी समय से नहीं पहुंच पाए और ना ही हाईवे टोल पर खड़ा कम्पनी का हाइड्रो मशीन पहुंच पाया। ऐसा कई बार हो चुका है कि जब भी एक्सिडेंट होता है टोल पर राहगीरों द्वारा सूचना दी जाती है उसके कई समय बाद कम्पनी के आदमी पहुंचते है वहीं हाइड्रो मशीन पहुंचती है तब तक घायल व्यक्ति अंदर फसे रहने की वजह से वहीं दम तोड़ देता है।