Neemuch News: कुएं में गिरने से 20 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Neemuch News : नीमच में रविवार की देर रात एक हादसा हो गया, जहां एक 20 वर्षीय युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस व अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना दी गई लेकिन घटना के 4 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई मौके पर नहीं पहुंचा। किसी भी तरह परिजनों ने युवक को कुएं से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बघाना थाना के बाग पिपलिया का मामला

दरअसल, मामला बघाना थाना के बाग पिपलिया का है। मिली जानकारी के अनुसार, देर रात मृतक जसवंत बकरी चराने गया था। तभी वह कुएं में गिर गया। ग्रामीणों ने कुए के समीप किताब व मोबाइल दिखा। कुए में झांक कर देखा तो अंदर बकरी व युवक की चप्पल दिखाई दी। ग्रामीणों ने डायल 100 एवं 108 को फोन लगाया गया। काफ़ी देर तक कोई नहीं पहुंचा तो परिजन ही उसे ट्रैक्टर में डालकर जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।