Neemuch News: शुरू हुआ भाजपा का बूथ विजय संकल्प अभियान, मंत्री सकलेचा ने कार्यकर्ताओं के साथ किया भोजन

Neemuch News : नीमच जिले की ग्रामीण क्षेत्र से आज भाजपा का अभियान बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत की गई। जिसमें कार्यकर्ताओं को बताया गया कि आखिर बूथ पर कैसे काम करना है। जिससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी। दरअसल, मध्य प्रदेश में आगमी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। हर बार की तरह इस बार भी भाजपा ने कार्यकर्ताओं के बीच बिगुल ठोक दिया है। इसी कड़ी में भाजपा का अभियान बूथ विजय संकल्प अभियान शुरू किया गया ताकि रणनीति बनाई जा सके। आइए विस्तार से जानते हैं पार्टी के पदाधिकारी व नेता अपने कार्यकर्ताओं को विजय के लिए कैसे जोश दिलवाते हैं…

कार्यकर्ताओं से की गई चर्चा

भाजपा कार्यकर्ता के घर पर सभी कार्यकर्ताओं का बैठक हुआ। जिसमें स्थानीय सरपंच दिलीप धाकड़ ढाणी, राहुल धाकड़ तुंबा पंचायत के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर भाजपा के बूथ संकल्प अभियान के विजय पर चर्चा की। इस दौरान जावद नगर से भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्याम काबरा व भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन गोखरू भी आ गए। जिन्होंने कार्यकर्ताओं से अनौपचारिक चर्चा की शुरुआत करते हुए प्रदेश व केंद्र सरकार की करीब 50 से अधिक उपलब्धियां के बारे में बताया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।