जावद विधानसभा क्षेत्र की सातों नगर परिषद पर भाजपा का कब्जा

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा ने दी जीत की बधाई

नीमच, कमलेश सारडा। जावद विधानसभा क्षेत्र की सातों नगर परिषद में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के चुनाव में भाजपा (BJP) ने अपना कब्जा जमा लिया है। शनिवार को हुए निर्वाचन में जावद एवं सरवानिया महाराज नगर परिषद में निर्विरोध अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष चुने गए वहीं नगर परिषद अठाना में हुए निर्वाचन में भाजपा ने अपने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष बना लिए हैं। इसके अगले चरण में रविवार को हुए चार नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष के निर्वाचन में सिंगोली में भाजपा ने अपना परचम लहराया वहीं रतनगढ़ और डिकेन में निर्विरोध भाजपा के अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुने गए। साथ ही नगर परिषद नयागांव में भी भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की है। इस तरह जावद विकासखण्ड की सातों नगर परिषद अब भाजपा के कब्जे में हैं।

असंभव को संभव कर दिखाया।
नगर परिषद नयागांव जिसमें की कांग्रेश के 7 पार्षद थे भाजपा के चार व तीन निर्दलीय के बावजूद भी कांग्रेश के लोगों ने भाजपा में विश्वास कर भाजपा में शामिल होकर एक तरफा बहुमत हासिल किया जोकि एक तरफ से असंभव था उसे संभव कर दिखाया।

मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा ने दी बधाई
प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक श्री ओम प्रकाश सखलेचा ने सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई दी साथ ही मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

जावद विधानसभा क्षेत्र की सातों नगर परिषद पर भाजपा का कब्जा

सखलेचा ने कहा कि यह जीत निश्चित ही आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास और उनकी जनकल्याणकारी नीतियों की जीत है, जो हमें जनता की लगातार सेवा करने के लिए प्रेरित करती है।

सखलेचा ने नव निर्वाचित सभी अध्यक्ष उपाध्यक्ष को बधाई दी। उन्होंने कहा कहा कि मैं सभी सातों नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष को को बधाई देता हूं एवं देवतुल्य कार्यकर्ताओं व मतदाताओं का भी आत्मीय आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने दिन रात मेहनत कर शीर्ष नेतृत्व के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय श्री जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त के संगठनात्मक नेतृत्व में भाजपा की नीतियों पर विश्वास जताते हुए प्रचंड बहुमत से भाजपा को विजयी बनाया है।

सखलेचा ने बताया कि जावद विधानसभा अंतर्गत कुल सात नगर परिषद है, जिसमें से जावद, सिंगोली, रतनगढ़, डीकेन, सरवानिया महाराज, अठाना एवं नयागांव हैं और सभी सातों नगर परिषद पर भाजपा ने अपने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष बनाकर यह साबित कर दिया है कि क्षेत्र की जनता का भाजपा पर पूर्ण विश्वास है।