Neemuch : पोस्ता कारोबारी बाबू सिंधी के ठिकानों पर CBN का शिकंजा, जांच जारी

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (Neemuch) में गुरुवार को पोस्ता कारोबारी बाबू सिंधी के गोदाम पर छापामार कार्रवाई के बाद सीबीएन की टीम (CBN team) ने आज हितांशी ट्रैडिंग कंपनी पर दस्तक दी है। टीम ने बाबू पर शिकंजा कसते हुए उसके घर और ऑफिस पर दबिश दी। और दस्तावेज व महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई।

यह भी पढ़ें…फूड सेफ्टी व्हीकल पहुंचा इटारसी, अधिकारियों ने की दुकानों पर खाद्य तेल की जांच

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सीबीएन की टीम बाबू को लेकर स्कीम नंबर- 36 स्थित उसके आलिशान घर पहुंची। जहां टीम ने घर में दस्तक दी। यहां करीब 1 से डेढ़ घंटे तक बाबू से पूछताछ की गई। साथ ही टीम ने पूरे मकान को भी खंगाला। यहां से महत्पूर्ण जानकारियां और दस्तावेज जुटाएं गए। इसके बाद टीम बाबू सिंधी के मकान से रवाना होकर कृषि उपज मंडी स्थित बाबू सिंधी के हितांशी ट्रैडिंग कंपनी नामक ऑफिस पहुंची। जहां खबर लिखे जाने तक टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही थी।

उल्लेखनीय है कि गुरूवार सुबह नीमच-मंदसौर सीबीएन के पोस्ता कारोबारी बाबू सिंधी के औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्लांट पर छापामार कार्रवाई की गई थी। इस दौरान टीम ने मौके से करीब गेंहू की 100 से ज्यादा बोरियां जब्त की थी। बोरियों की तलाशी में मादक पदार्थ पाया गया था। इसके बाद से ही सीबीएन की टीम लगातार बाबू सिंधी के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें…चार गांव में 300 लोगों को बांटे मुआवजा राशि प्रमाण पत्र, 715 परिवारों को एक करोड़ 12 लाख की राशि वितरित