जीरन में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर फरियादी ने लगाए राजस्व विभाग पर गंभीर आरोप, पढ़े पूरी खबर

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (Neemuch) जिले की जीरन में कुचड़ोद रोड पर शासकीय जमीन से हटाया गया अतिक्रमण में फरियादी ने राजस्व विभाग के अधिकारियों पर वह कब्जा हटाने आई पूरी टीम पर गंभीर आरोप लगाकर कहा है कि कब्जाधारी होमगार्ड सैनिक होकर पूर्व में भी जीरन तहसील में तहसीलदार के समक्ष नौकरी कर चुका है जिसके कारण कब्जा हटाने में विभाग द्वारा भेदभाव किया गया है।

फरियादी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जीरन कुचड़ोद पर शासकीय सर्वे नंबर 3828 रकबा 0.09 हेक्टर जमीन पर अवैध कब्जा कर फरियादियों के खेत के सामने अस्थाई छप्पर का मकान बना लिया एवं तार फेंसिंग कर पीछे की जमीन के मालिक नारायण सिंह,नरेंद्र सिंह,जोगेंद्र सिंह, के खेत पर जाने का रास्ता बंद कर दिया। जिस पर फरियादी पक्ष द्वारा दिनांक 11 अक्टूबर 2021 को एक आवेदन तहसील कार्यालय में दिया गया था। वह प्रकरण पंजीबद्ध करवाया था जिस पर न्यायालय तहसील जीरन द्वारा प्रकरण क्रमांक 164 /अ- 68/2021-22 को आदेश पारित किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”