भाजपा के झूठे वादों से अब जनता का मन भर गया: अहीर

congress-candidate-campaign-in-neemuch

नीमच। भाजपा के राज में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। किसान कड़ी मेहनत से फसल तैयार करता है, लेकिन भाजपा की कुनीतियों के कारण खेती घाटे का सौदा साबित हो गई है। थोथे वादे और झूठे दिलासों से अब जनता का मन भर चुका है। भाजपा सरकार ने खेती और व्यापार का बेड़ा गर्क कर दिया है। मजदूर बेहाल है वहीं महंगाई की आग में प्रदेश की जनता झुलस रही है। पेट्रोल – डीजल में महंगाई आसमान छूं गई है। यह बात कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने ग्राम देवीपुर, अरनिया , नयागांव,धारड़ी, लाडपुरा, बडलावदा, बनेडिया ,गोविन्दपुरा बड्डा चैराहा, थड़ोद नई आबादी, कँवरजीखेड़ा,मोतियारडा, शहना तलाई, सलोदा, गुलफेरी, पलासिया, ,मोकमपुरा, रेस्तपुरा बोर, अनेड़,माहूपुरा पूरन, कदवासा आदि गांवों में जन सम्पर्क के दौरान ग्रामीण चैपाल पर कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नोटबंदी से कृषि का बेड़ा गर्क कर दिया है। मोदी सरकार की गलत आयात-निर्यात नीति का नजीता है कि किसानों को उनकी बहुत कम दामों पर बेचना पड़ रही है। किसान कर्ज में डूब गया है। मजदूर, पिछड़ा और कमजोर वर्ग के हितों का कोई ध्यान नहीं रखा गया है। कभी भगवान राम तो कभी मंदिर-मस्जिद और धर्म के नाम पर समाज में विद्वेष फैलाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। अहीर ने कहा कि मोदी सरकार जीएसटी बिल लाई यह दोषपूर्ण है। इसके कारण व्यापार बिगड़ गया है। भाजपा सरकार की कुनीतियों के कारण खेती-व्यापार तो बिगड़ी ही युवाओं के लिए रोजगार के अवसर समाप्त हो गए हैं।

10 दिन में हागा 2 लाख का ऋण माफ-

उन्होने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का कर्जा माफ होगा। जीएसटी में दोहरा कर समाप्त करेंगे। आंगनवाड़ी-आशा कार्यकर्ताओं को नियमित किया जाएगा। छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए स्कूटी दी जाएगी। विवाह योजना की राशि दोगुनी कर दी जाएगी। अहीर ने कहा कि यह वक्त बदलाव का है। परिवर्तन से ही विकास आएगा। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता सजग हो जाएं। पूरी निष्ठा से काम करें। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी तो अराजकता खत्म होगी।

बोले राजकुमार चल रही है कांग्रेस की आंधी-

राजकुमार अहीर ने विभिन्न ग्रामों में चर्चा के दौरान ग्रामवासियो से कहा कि प्रदेश में भाजपा के कुशासन का घड़ा भर चुका है। भाजपा के इस शासन में जहां हर वर्ग किसी न किसी कारण से पीड़ित है। भाजपा सरकार चहुं और से फैल हो चुकी है। श्री अहीर ने कहा कि आमजनता कांग्रेस के शासन को याद कर रही है। अभी कांग्रेस की आंधी चल रही है जिसके आगे कोई टिक नहीं पायेगा। जावद विधानसभा की जनता ने प्रदेश सहित जावद से भाजपा का सफाया करने का मन बना लिया है।

काॅंग्रेस ने घोषणा नहीं वचन दिया है-

ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार अहीर ने कहा कि प्राण जाये पर वचन ना जाये इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की जनता के लिये कांग्रेस ने घोषणा पत्र की जगह वचन पत्र दिया है जिसे कांग्रेस पार्टी कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अवश्य ही पूरा करेगी। जिसके अंतर्गत 10 दिन मेंn2 लाख तक का किसानों का कर्ज माफ होगा। वहीं कई ऐसी योजनाएं वचन पत्र में लिखी है जो कांग्रेस की सरकार बनी तो एक वचन की तरह उसका पालन होगा जिससे प्रदेश व प्रदेशवासियों की तरक्की और विकास निश्चित रूप से होगा।

बागी आया ढोंग रचने-

उन्होंने बागी प्रत्याशी को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि वह 300 -400 कि.मी. दूर से इस क्षैत्र में ढोंग रचने आया है। उस निर्दलीय प्रत्याशी ने जावद विधानसभा क्षैत्र के लिये आज तक एक भी जनहित का आंदोलन नहीं किया और ना हीं कभी किसानों व मजदूरों के लिये आवाज उठाई है। सिर्फ मुंगेरी लाल के हसीन सपने की तरह विधायक बनने का ख्वाब देखने यहां आया है जो कभी पूरा नहीं होगा और जिसे जावद की जनता कतई बर्दाश्त नहंी करेगी। श्री अहीर ने कहा कि जावद की जनता को अपने मताधिकार का उपयोग करना आता है उन्हें पता है उनके बीच में एक फोन पर और हर समय कौन उनकी सेवा में उपलब्ध रहता है। दिखावे से जावद की जनता कभी भटक नहीं सकती है और ना ही किसी के बहकावें में आ सकती है।

ये रहे प्रमुख रूप से उपस्थित-

इस अवसर पर संजय तिवारी, ज्ञान भंडारी, अशरफ मेव गुड्डू, संजय नागोरी वकील साहब, संजय बागड़िया ,पंकज तिवारी,रामचंद्र धाकड़, बजरंग धाकड, ओम प्रकाश अहीर, जमनेश पारासर,रोशन राठौर, महेश सुथार, सत्तू भाई सेन,शांतिलाल धाकड़, जगदीश जी चैहान, दीपक जी अग्रवाल,निसार जी पठान,सुधीर लसोड सहित स्थानीय ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।