नीमच में पैसे लेनदेन की बात को लेकर दो पक्षो में हुआ विवाद, पटवारी की पिटाई, Video वायरल

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पैसे लेनदेन की बात को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। जिसके बाद विवाद इतना गहरा हो गया कि एक पक्ष ने पटवारी की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, एक पक्ष का कहना है कि 4 साल पहले पटवारी ने नामंत्रण के लिए तहसीलदार और अन्य अधिकारी के नाम 50 हजार की रिश्वत ली थी, जिसके बाद भी अब तक काम नहीं हो सका और पैसे भी वापस नहीं दिए जा रहे। जिसे लेकर पूरा विवाद हुआ है और इसको लेकर पहले भी शिकायत की जा चुकी हैं। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

दोनों पक्षों को ले जाया गया थाना

दरअसल, मामला नीमच- मनासा रोड पर सुप्रीम टायर के सामने का है। जहां पैसे लेनदेन की बात को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया, जिसके बाद सत्यनारायण पटवा और चुकनी ब्लाक पटवारी धामनिया निवासी उदयलाल रावत के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला इतना गहरा हो गया कि, दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया। इस दौरान सत्यनारायण पटवा की पत्नी प्रेम बाई ने बताया कि पिछले 4 साल से पटवारी उदयलाल रावत निवासी लासुर ने मेरे और पति से रिश्वत ली थी। यह रिश्वत उसने कुकड़ेश्वर में आमेरी के पास खेत नामांतरण के लिए 1 लाख रुपये मांगे थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।