Neemuch : जाट पुलिस की कार्रवाई, 44 किलो डोडा चूरा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

साथ ही आरोपी के पास से आल्टो कार भी जब्त कर ली है। वहीं एनडीपीएस की डगरा के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आहे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

mp news

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (Neemuch) में पुलिस (police) ने 44 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा (dodachura) सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही आरोपी के पास से आल्टो कार भी जब्त कर ली है। वहीं एनडीपीएस की डगरा के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आहे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… Bhopal News : 12 सूत्रीय मांगों को लेकर एएनएम व एमपीडब्ल्यू का विरोध प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार रतनगढ़ थाना प्रभारी आनंद सिंह आज़ाद के नेतृत्व में रतनगढ़ थाने के अंतर्गत आने वाली जाट पुलिस चौकी ने 27 अगस्त की शाम लगभग 6 बजे मुखबिर की सूचना पर जाट पुलिस चौकी प्रभारी कैलाश राठौड़ और उनकी टीम ने तुमड़िया फंटे पर नाकाबंदी करके एक बिना नंबर की सफेद आल्टो कार को रोका और उसकी तलाशी ली। जिसमें अलग-अलग काले रंग के बोरे मे 44 किलोग्राम डोडाचूरा मिला। वहीं जब इस मामले में कार चालक किशन लाल भील से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उक्त कार से डोडाचूरा उसको राजस्थान ले जाने के लिए बडी घाटी निवासी भरत धाकड़ ने दिया था। जाट चौकी प्रभारी ने बताया कि आल्टो कार जिससे अवैध डोडाचूरा ले जाया जा रहा था वो भरत धाकड़ की है। उक्त मामले मे पुलिस ने दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस की धारा 8/15/29 मे प्रकरण दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। फ़िलहाल पुलिस भरत धाकड़ की तलाश कर रही है।