Neemuch News: शिवघाट के समीप स्थित पुलिया के पास शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Neemuch News : नीमच जिले से शिवघाट के समीप स्थित पुलिया के पास एक लाश मिली। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फैली सनसनी

दरअसल, मामला बघाना थाना क्षेत्र स्थित शिवघाट के समीप मौजूद पुलिया के पास का है, जहां गुरूवार की सुबह एक व्यक्ति की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में दिखी। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक ने भगवा रंग का कुर्ता-पजामा पहने था और उसके बड़े बाल है। जिसकी उम्र लगभग 55 से 60 वर्ष बताई जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।