कार में भरकर ले जा रहे थे डोडा चूरा, तीन तस्कर गिरफ्तार, बिना नंबर की बाइक भी जब्त

नीमच, कमलेश सारडा। नशीले पदार्थों की धरपकड़ में लगी नीमच पुलिस ने एक बार फिर बड़ी मात्रा में डोडा चूरा पकड़ने में सफलता हासिल की है। तस्कर 120 किलो ग्राम डोडा चूरा को एक कार में भरकर हरियाणा लेकर जा रहे थे लेकिन मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और कार को पकड़ कर उसमें रखा डोडा चूरा जब्त कर लिया और दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए साथ ही कार की पायलटिंग कर रही बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटर साइकिल को भी जब्त कर उसे चला रहे युएव्क को भी गिरफ्तार कर लिया।

नीमच जिले के सिंगोली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आरसी दांगी ने बताया कि सिंगोली पुलिस को रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा के रहने वाले साहब सिंह पिता सतनाम सिख व विक्रमजीत पिता अपार सिंह जाट अपनी सफेद रंग की मारुति स्विफ्ट डिजायर कार नंबर HR-26-CG-4421 में काले रंग के प्लास्टिक के कट्टो में अवैध मादक प्रदार्थ डोडा चूरा भरकर ग्राम लालगंज तरफ से मालादेवी मंदिर गेट से होकर कस्या राजस्थान होते हुये हरियाणा जाने वाले हैं।  कार की पायलेटिंग बिना नंबर की स्प्लेंडर चलाता हुआ युवक करेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....