Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Neemuch News: अचानक आग लगने से लोडिंग वाहन जलकर हुआ खाक, इलाके में मची अफरा-तफरी

indore

Neemuch News: नीमच के सिंगोली में एक लोडिंग वाहन में अचानक आग लग गई, जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा शार्ट सर्किट के कारण हुआ है। वहीं, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचने के बाद कड़ी मशक्कत की गई लेकिन वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

फायर ब्रिगेड ने की कड़ी मशक्कत

दरअसल, मामला कस्बे से महज 8 किलोमीटर दूर तिलस्वां घाट का है, जब वाहन में दो भैंस को लेकर तिलस्वां घाट चढ़ रहा था, तभी अचानक तार में फॉल्ट होने के कारण उसमें आग लग गई। जिसके बाद चालक ने तुरंत अपनी सूझबूझ से राहगीरों की सहायता से मवेशियों को नीचे धकेला और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी।

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।