HDFC बैंक के कर्मचारी ने किया 6 करोड़ 50 लाख का गबन, FIR दर्ज, परिवार सहित गायब

Neemuch News :  एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) की नीमच शाखा में  6 करोड़ 50 लाख रुपए का घोटाला सामने आया है। बड़ी बात ये है कि ये गबन बैंक के कर्मचारी द्वारा ही किया गया है, बताया जा रहा है कि आरोपी कर्मचारी बैंक के बाहर लगी डिपॉजिट मशीन से कैश निकालकर बैंक में राशि जमा कराता था। यह प्रक्रिया हर दो से तीन दिन में होती थी। इस दौरान कर्मचारी बैंक में कम डिपॉजिट करवाकर राशि का गबन करता था। धीरे-धीरे यह गबन 6.50 करोड़ रुपए तक पहुंच गया।

परिवार सहित गायब हो गया आरोपी कर्मचारी 

जब बैंक में लॉस सामने आने लगा तो अधिकारियों ने ऑडिट कराना शुरू किया। इसकी भनक लगते ही कर्मचारी परिवार सहित गायब हो गया। बैंक मैनेजर ने कैंट थाने पर प्रकरण दर्ज कराया। रविवार को बैंक का अवकाश होने से पुलिस भी विशेष जानकारी नहीं जुटा पाई है। आरोपी जबलपुर का स्थायी निवासी होने पर पुलिस ने एक टीम वहां भेजी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....