लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जावद जनपद अध्यक्ष को 50 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

bribe news

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जावद जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि गोपाल ने चारण ने खोर ग्राम पंचायत में ई कक्ष निर्माण करने के लिए 5 लाख की राशि जारी की थी। साथ ही, आगे की कार्रवाई करते हुए उनके आवास पर दस्तावेजों की जांच-पड़ताल भी की जा रही है।

आगे की कार्रवाई जारी 

इसके बदले उन्होंने खोर ग्राम पंचायत के सरपंच बलराम जाट से 10 परसेंट के हिसाब से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। सूत्रों से जानकारी मिलते ही लोकायुक्त उज्जैन पुलिस टीम निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव ने तत्परता दिखाते हुए मौकास्थल पर पहुंचे और जनपद अध्यक्ष को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।