नीमच में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर चोरों ने बताया कि वह नीमच, रतलाम, मंदसौर और राजस्थान आदि स्थानों पर वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे।

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जब पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इसके साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 3 बाइक जब्त की गई है। जिसकी कीमत लगभग ₹500000 बताई जा रही है। फिलहाल, तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

नीमच में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे से मिली मदद

बता दें कि जिले में लगातार बढ़ते अपराध को देखते हुए आरोपियों की धड़-पकड़ चल रही है। थाना प्रभारी नीमच सिटी विकास पटेल के नेतृत्व में नीमच सिटी पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की है। इसी कड़ी में शहर और मुख्य मार्गों पर ऑपरेशन नीमच आई के तहत, लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों के फुटेज आदि लिए गए। साथ ही मूखबीर सूचना के आधार पर चोरी की शंका पर आरोपियों की पूछताछ की गई।

आगे की कार्रवाई जारी

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर चोरों ने बताया कि वह नीमच, रतलाम, मंदसौर और राजस्थान आदि स्थानों पर वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। जिसे वह बेचकर फिर उस पैसे को आपस में बांट लिया करते थे। वहीं, पुलिस ने उन पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, अन्य बिंदुओं पर कार्रवाई की जा रही है।

नीमच, कमलेश सारड़ा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News