नीमच में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर तैयारियां तेज, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 4 सितंबर को दिखाएंगे हरी झंडी

Sanjucta Pandit
Updated on -

Nemuch News : नीमच में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल 4 सितंबर को उदयपुर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 3.30 बजे नीमच आएंगे और दोपहर 3.45 बजे से दशहरा मैदान पर आमसभा एवं जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में भाग लेंगे। केन्द्रीय रक्षा मंत्री इस दिन शाम 4.55 बजे नीमच से उदयपुर के लिये प्रस्थांन करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथसिंह इस यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। सीएम शिवराज सहित कई केंद्रीय मंत्री और नेता नीमच के दशहरा मैदान पहुंचेंगे।

आमसभा का होगा आयोजन

मध्यप्रदेश में बीजेपी 3 सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। राज्य के 5 जिलों से इस यात्रा की शुरुआत होगी। इनमें से नीमच जिला भी एक है। शहर में 4 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने केंद्र में भाजपा का नेतृत्व करने वाले कई नेता नीमच आएंगे। जिसकी तैयारी चल रही है। शहर के दशहरा मैदान पर आमसभा का आयोजन होगा। जिसमें भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल सहित अनेक केंद्रीय नेता पहुंचेंगे। इसे लेकर नीमच के दशहरा मैदान पर तैयारी जारी है।

विधायक ने लिया जायजा

विधायक दिलीप सिंह परिहार तथा भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार ने तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर विधायक परिहार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि लाल माटी पर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा रक्षा मंत्री राजनाथसिंह आ रहे है। जन आशीर्वाद यात्रा को नीमच से हरी झंडी दिखाकर यहां से रवाना करेंगे। विधायक परिहार ने बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बेटियों के मामा है और बहनों के भाई है।

एमपी के 5 जिलों से निकल रही है यात्रा

मध्यप्रदेश के 5 जिलों से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जाएगी। इनमें से चौथे नंबर की यात्रा नीमच से प्रारंभ होगी। विधायक परिहार ने बताया कि नीमच का इतिहास अपने आप में अलग है। यहां स्वतंत्रता की पहली गोली चली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेडिकल कॉलेज जैसी सौगात दी है। जल्द ही जिले में गांधी सागर का पानी लाने की योजना बनाई है जो मूर्त रूप लेगी। बता दें कि यह जनआशीर्वाद यात्रा जावद, मनासा होती हुई मंदसौर जिले के गांधी सागर तथा गरोठ जाएगी।

बीजेपी को मिलेगा जनता का आशीर्वाद

इस जन आशीर्वाद यात्रा में मध्यप्रदेश की जनता सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं को आशीर्वाद देगी कि प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बने। यह आयोजन नीमच विधानसभा स्तर का है। नीमच विधानसभा से कार्यकर्ता व हितग्राही आएंगे। राजनाथसिंह व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जनता को पाथे देंगे। भाजपा गांव-गांव जाकर जनता से संकल्प दिलाएंगे कि इस बार भी देश सहित प्रदेश में कमल खिलाएं।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News