विधायक, एसडीएम व व्यापारी संघ की संयुक्त बैठक, मनासा 3 दिन संपूर्ण बंद

नीमच। श्याम जाटव| जिले के मनासा शहर में दो दिन में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसके चलते मनासा में 3 दिन संपूर्ण बंद करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय एसडीएम कार्यालय में विधायक अनिरुद्ध (माधव) मारू की की अध्यक्षता में हुई प्रशासन और व्यापारी संघ बैठक में सर्व सहमति से लिया गया। इस दौरान सिर्फ आवश्यक जैसे मेडिकल, दूध ओर पेट्रोल पंप सेवाएं चालू रहेगी।

मनासा में 27 जून की शाम 2 कोरोना पॉजिटिव केश मिले। इस पर शासन प्रशासन ने संबधित क्षेत्र को कंटेन्मेंट एरिया बना दिया। विधायक मारू ने भी रात में मौके पर पहुँच आवश्यक दिशा निर्देश दिए। लेकिन 28 जून को 2 रिपोर्ट को पॉजिटिव आई। इस पर एसडीएम कार्यालय में आवश्यक बैठक बुलाई गई। विधायक अनिरुद्ध (माधव) मारू, एसडीएम एसआर सोलंकी, व्यापारी संघ और स्वास्थ्य विभाग की इस बैठक में सर्व सहमति से मनासा में 3 दिन संपूर्ण बंद का निर्णय लिया गया। विधायक मारू ने कहा इस दौरान पूरे शहर में सेनेटाइजर का छिड़काव किया जाए। साथ ही डोर टू डोर पूरे मनासा में थर्मल स्क्रीनिंग की जाए। संपूर्ण लॉक डाउन के दौरान मेडिकल , दूध एवं पेट्रोल पंप जैसी आवश्यक सेवाएं चालू रहेगी। मारू ने सभी से अपील की सभी बंद का पालन करे। अपने अपने घरों में रहे। आप सभी के सहयोग से ही अभी तक मनासा शहर और पूरी विधानसभा ने कोरोना को जंग जीती है। यह सहयोग आगे भी हमे संबल प्रदान करेगा ओर हम कोरोना की जंग जीतेंगे। सभी कोरोना पॉजिटिव के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
बैठक में टीआई कन्हैयालाल डांगी, तहसीलदार रश्मि धुर्वे, सीएमओ नीता जैन, बीएमओ निरूपा झा, सीडीपीओ जोसेफ, मंडी व्यापारी संघ अध्यक्ष आशीष सारडा, प्रद्युम्न मारू सहित व्यापारी संघ के सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here