कन्हैयालाल हत्याकांड केस : प्रदर्शन करने वाले 22 पदाधिकारियों सहित 450 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज

प्रदर्शन में शामिल धार जिले के मनावर विधायक डॉ.हीरालाल अलावा के साथ नामजद 22 पदाधिकारियों सहित 450 से ज्यादा अन्य लोगों के खिलाफ जिले को 3 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है ।

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (Neemuch) में कोरोना संक्रमण (corona infection) के चलते जिले में धारा 144 लागू है। बावजूद इसके जिले में कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiyalal murder case) मामले को लेकर जयस संगठन ने बड़ा विरोध-प्रदर्शन किया। बता दें कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने और धारा 144 को तोड़ने के तहत प्रदर्शन में शामिल धार जिले के मनावर विधायक डॉ.हीरालाल अलावा के साथ नामजद 22 पदाधिकारियों सहित 450 से ज्यादा अन्य लोगों के खिलाफ जिले को 3 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है ।

यह भी पढ़ें… मुरैना में एक सैकड़ा से अधिक लोगों पर एक साथ हुई FIR, जाने क्यों ?

जय आदिवासी युवा शक्ति संगठन ( जयस ) के आह्वान व अन्य सहयोगी संगठनों ने नीमच व बाणदा में रविवार को विरोध-प्रदर्शन किया । इसकी अनुमति प्रशासन ने निरस्त कर दी थी और आयोजन नहीं करने और उसमें भाग लेने की अपील की गई थी । प्रतिबंधों के बाद भी संगठनों के पदाधिकारी हजारों लोगों को लेकर एकत्र हुए और सभा की । इसमें कई लोगों ने हाईवे पर लगे पुलिस बैरिकेडिंग को भी तोड़ा । नियम व निर्देशों का उल्लंघन करते हुए बड़ी संख्या में लोग जुट गए । पुलिस ने प्रत्येक व्यक्ति की वीडियोग्राफी की और अब उसका परीक्षण कर केस दर्ज किए । इसमें जिले के 3 थानों में 2 महिला तहसीलदार और एक पंचायत सचिव की रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज की गई ।

https://vimeo.com/599686822