नीमच, श्याम जाटव

जिले के कुकड़ेश्वर थाना के धर्मपुरा गांव की महिला पर जंगली तेंदुआ ने हमला कर दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। पुलिस और वन विभाग ने घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले को विवेचना में लिया गया है।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 8 बजे की घटना है कि ग्राम पंचायत खड़ावदा के गांव धर्मपुरा की निवासी सीता बाई पति गब्बा बंजारा, उम्र 52 वर्ष जंगल में पांडू घाटी के जंगल में अपने पालतू पशु को चराने के लिए गई थी। जहां जंगली जानवर तेंदुआ ने उसके ऊपर हमला कर दिया। सीताबाई बंजारा पांडू घाटी जंगल में घायल अवस्था में गिरी हुई थी।

वहीं ग्रामीण विक्रम ने बताया कि वो खेत पर काम कर रहा था। तभी जंगल में पड़ी हुई महिला को घायल अवस्था में देखा, जिसकी सूचना उसने तुरंत ग्रामीणों और फॉरेस्ट विभाग को दी। जिसके बाद मौके पर ग्रामीण, वन विभाग का अमला और कुकड़ेश्वर थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे।

जिसके बाद फॉरेस्ट विभाग ने मामले का मुआयना कर देखा तो महिला की मौत हो चुकी थी, जिसका पंचनामा बनाया गया। पुलिस और वन विभाग ने मामले को विवेचना में लिया। वहीं फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि लाश के ऊपर निशानों को देखते हुए स्पष्ट है कि महिला के ऊपर तेंदुए ने हमला किया है।