MP: नीमच में पुलिस ने निकाली सड़क पर फरार बलात्कारीयों की जुलूस, देखने के लिए उमड़ गई भीड़ 

इस मामले में पीडिता ने 2 आरोपियों का नाम बताया था। जिन्हें सिंगोली पुलिस ने 25 मई बुधवार को गिरफ्तार कर के सड़क पर जुलूस निकाला।

नीमच, कमलेश सारडा। बीते दिनों नीमच (Neemuch) जिले से दुष्कर्म की खबर सामने, जिसके आरोपियों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह मामला सिंगोली थाना क्षेत्र का है। दरअसल, कुछ दिन पहले फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में पीडिता ने 2 आरोपियों का नाम बताया था। जिन्हें सिंगोली पुलिस ने 25 मई बुधवार को गिरफ्तार कर के सड़क पर जुलूस निकाला।

यह भी पढ़े… माथे पर हल्दी का तिलक लगाने के होते हैं अनेक फायदे, मिलती है सफलता, जाने मायने और फायदे 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 22 मई को सिंगोली निवासी एक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस थाना सिंगोली में अपराध पंजीबद्घ कर मामले में आरोपी शाहरुख (पिता जमील मेव) और अमन (पिता भूरा मंसूरी) को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय से पुलिस रिमाण्ड लेकर बुधवार को पुलिस दोनों आरोपियों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए स्थानीय शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई।आरोपियों को हथकड़ी में बाँधे पुलिस थाने से स्वास्थ्य केन्द्र तक पैदल चलाकर ले जाया गया। जिन्हें देखने के लिए तिलस्वां चौराहे पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस दौरान थाना प्रभारी रमेश चन्द्र डांगी स्वयं अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद थे।