नयागांव की भी बन जाएगी भाजपा की नगर परिषद

- कैबिनेट मंत्री सखलेचा का एक नया मास्टर स्ट्रोक, विपक्षी चारों खाने चित्त, विपक्ष में भयंकर हताशा का माहौल, जावद बन रहा है कांग्रेस मुक्त जावद

नीमच, कमलेश सारडा। जी हां, हम यह गणना ऐसे ही नहीं कर रहे हैं। कल तक जहां नयागांव नगर परिषद (Nayagaon Municipal Council) में भाजपा (bjp) समर्थित कुल चार पार्षद थे और अल्पमत में थे, वहीं नए समीकरण ने एक नया गणित बना दिया है। जावद विधानसभा क्षेत्र नयागांव नगर परिषद ही एकमात्र ऐसी नगर परिषद जहां भाजपा अल्पमत में थी। जिसके चलते वहां कांग्रेस का बोर्ड बनाना दिखाई दे रहा था, पर अब जावद विधानसभा के विधायक और कबीना मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने एक नया मास्टर स्ट्रोक खेला है । जिसमें एक कांग्रेस समर्थित पार्षद मुकेश जाट सहित तीन अन्य निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता हाल में ग्रहण कर ली । जिसके चलते रातो रात जो भाजपा परिषद नयागांव में अल्पमत में थी वह बहुमत में आ गई है। इस प्रकार से नयागांव में भी भाजपा कि परिषद बनने जा रही है।

यह भी पढ़े…World’s Most Expensive Mobiles : ये हैं दुनिया के सबसे महंगे टॉप-5 फोन: कीमत पूछेंगे तो चौंक जाएंगे आप!

ज्ञात रहे कि जावद विधानसभा में कुल सात नगर परिषद है जिसमें प्रमुख रुप से जावद, सिंगोली, रतनगढ़,डीकेन, सरवानिया महाराज,अठाना व नयागांव है । इसमें से नयागांव को छोड़कर शेष अन्य छह परिषदों में से 2 नगर परिषद जावद व डीकेन में तो 15 मेसे 13 – 13 पार्षद भाजपा के है एवं शेष अन्य परिषदों में 9 या 9 से अधिक पार्षद केवल एकमात्र नयागांव में ही चार भाजपा के पार्षद थे। लेकिन 4 नए पार्षदों के भाजपा में जुड़ने से 8 पार्षद भाजपा के हो गए इस प्रकार सभी नगर परिषद में भाजपा अपना परचम फहराएगी । वैसे भी नगर सरकार के निर्वाचन में समय बाकी है उसके बावजूद यह एक बड़ी उलटफेर नया गांव में होने के कारण और सभी सातो नगर परिषद पर भाजपा का कब्जा होगा।

यह भी पढ़े…खरीदारी के लिए बेस्ट है दिल्ली के ये 5 मार्केट, कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स तक सब कुछ है इतना सस्ता

सखलेचा के आगे सब क्लीन स्वीप हो गए, जावद तो कांग्रेस मुक्त हो चली

नयागांव की भी बन जाएगी भाजपा की नगर परिषद

हाल में जनपद चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत के बाद पूरे क्षेत्र भर में क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश सखलेचा एक भारी-भरकम नेता के रूप में उभरे हैं जहां जनपद में भाजपा को एक तरफा 25 में से 18 सीटें भाजपा की होने के कारण जनपद पंचायत पूरी तरह एकतरफा राज हो गया उसी प्रकार जिला पंचायत में भी भाजपा समर्थित 2 सदस्य इसमें एक सदस्य मंजू भाई मांगीलाल भील ने रिकॉर्ड 25 हजार से अधिक मतों से विजय होकर एक रिकॉर्ड बनाया तथा कांग्रेस और अन्य को पूरी तरह क्लीन स्वीप कर दिया जो कि अपने आप में एक कद्दावर नेता के रूप में बनकर उभरे हैं।

नयागांव की भी बन जाएगी भाजपा की नगर परिषद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी ने की मंत्री सखलेचा की तारीफ

जावद क्षेत्र के प्रतिनिधिमंडल विगत मंगलवार को जब प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान से जब मुलाकात की तो इस प्रतिनिधिमंडल को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा (Cabinet Minister Omprakash Sakhlecha) की जमकर तारीफ की तथा कहा कि जावद क्षेत्र का नेतृत्व एक ऐसे हाथों में जहां जावद क्षेत्र के भविष्य का विजन तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बांधने की क्षमता ओमप्रकाश सखलेचा मैं है। आप सब भाग्यशाली है जो आपको ऐसा नेता मिला है।

भाजपा पर विश्वास किया स्वागत है।
– भाजपा की रीति नीति पर विश्वास करके नयागांव के 4 पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है उनका भाजपा में स्वागत है इनकी भाजपा में आने से नयागांव में कार्यकर्ताओं में भी नया उत्साह मिलेगा।