Neemuch : कार से 80 किलो डोडाचूरा जब्त, आरोपी गिरफ्तार

नीमच, कमलेश सारडा। प्रदेश में नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जारी है। ऐसा ही मामला नीमच (neemuch) जिले के सिंगोली तहसील का है जहाँ आज सिंगोली पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए 80 किलोग्राम डोडाचूरा जब्त (Illegal doda sawdust seized) किया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सिंगोली थाना प्रभारी आर.सी दांगी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ व नाकाबंदी हेतु लगाई गई। विशेष पुलिस टीम द्वारा तिलस्मा रोड़ मालादेवी फंटा पर ग्राम फुसरिया सिंगोली तरफ से एक बिना नंबर की एक काले रंग स्कार्पियो रजिट्रेशन न. RJ.09.UB.0975 की आती दिखी। जिसे हमराह फोर्स की मदद से घेराबंदी व रोककर वाहन चालक से नाम पता पूछा। तो अपना नाम अशोक पिता रूपलाल भील (22) निवासी कोठारी का कुआ बोराव चौकी धागडमड चित्तोडगढ राजस्थान का होना बताया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”