नीमच : आधी रात को फव्वारा चौक पर एक शख़्स ने की नौटंकी, जैन स्तंभ पर चढ़ कर मचाया बवाल

नीमच, कमलेश सारडा। आधी रात को एक शख्स ने बीच चौराहे पर पुलिस की नाक में दम कर के रख दिया। नशे में धुत युवक फव्वारा चौक के करीब जैन स्तंभ पर चढ़ गया और वहा से कुदकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गयी और केंट पुलिस भी मौके पर आ गयी। केंट पुलिस की 02 घंटे की मशक्कत के बाद एमपीईबी की मदद से शख़्स को उतार कर केंट थाने लाया गया।

यह भी पढ़ें…. 15 अगस्त से पहले CM का बड़ा तोहफा, 46 लाख पेंशनर्स को मिलेगा लाभ, घटाई गई आयु सीमा, खाते में आएगी इतनी राशि

युवक का नाम सुनील राजहंस वानी बताया जा रहा है। और फव्वारा चौक पर ही अशोक पान भंडार के नाम से दुकान का संचालन करता है। देर रात दुकाने बंद होने के बाद युवक ने जमकर शराब पी और फिर हंगामा मचाया, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन इस युवक को संभालना युवक के लिए भी टेढ़ी खीर साबित हो गया, युवक जैन स्तंभ  पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा जिसके बाद एमपीईबी और नगर निगम की टीम को बुलाया गया जिन्होंने युवक को नीचे उतारा, जिसके बाद युवक को जैन स्तंभ से उताकर कैंट थाने लाया गया। फिलहाल युवक को समझाईश देकर घर रवाना कर दिया गया था।