नीमच : MLC को लेकर महिला चिकित्सक और सिविल सर्जन के बीच विवाद, मामला दर्ज

नीमच, कमलेश सारडा। नाबालिग युवती की एमएलसी करने की बात पर गुरुवार को जिला चिकित्सालय में महिला चिकित्सक और सिविल सर्जन के बीच विवाद हो गया था। जिसकी शिकायत महिला चिकित्सक ने सिविल सर्जन पर अमृता करने के आरोप लगाते हुए कलेक्टर और पुलिस थाने में शिकायत की थी। तो वहीं दूसरी ओर सिविल सर्जन ने भी अपना पक्ष रखा था। पूरे घटनाक्रम के बाद महिला चिकित्सक सोफिया साबू पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला केंट थाने पर दर्ज कर जांच में लिया गया। दरअसल जिला चिकित्सालय में गुरुवार को हंगामा खड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें… ड्यूटी टाइम में ‘छम्मक छल्लो’ संग मटकना दरोगाजी को महंगा पड़ गया, बड़े थानेदार ने कर दिया सस्पेंड, देखे वीडियो

बताया जा रहा है कि एक नाबालिग युवती की एमएलसी करना था लेकिन 2 दिन से युवती की एमएलसी नहीं हो रही थी जिस पर सीएमएचओ ने गाइनिक डॉक्टर रमेश कदम व महिला चिकित्सक डॉ सोफिया साबू को नोटिस दिया था इस पर डॉ सोफिया अपना पक्ष रखने सिविल सर्जन डॉ ए के मिश्रा के समक्ष पहुंची थो लेकिन देखते ही देखते दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। जिसके बाद महिला डॉक्टर ने महिला थाने और कलेक्टर को अपनी शिकायत दर्ज कराई। वहीं सिविल सर्जन ने भी अपना पक्ष रखा। पूरे घटनाक्रम में महिला डॉक्टर सोफिया साबू के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण केंद्र थाना दर्ज किया गया है।