नीमच नारकोटिक्स विभाग ने 1 क्विंटल अवैध डोडाचूरा किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के हत्थे चढ़ गया। राहुल ने बताया कि डोडाचूरा उसी के घर से लेकर आया था।

नीमच,कमलेश सारडा। नीमच (neemuch) जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डोडा चूरा की तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी है। नीमच नारकोटिक्स विंग ने 1 क्विंटल अवैध डोडाचूरा पकड़ा है। इसी के साथ ट्रैक्टर-टॉली के साथ आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है।

यह भी पढ़े…दिवाली पर पहने राशि के अनुसार इन रंगों के कपड़े, होगी धनवर्षा

बता दें कि मंदसौर सीतामऊ थाना क्षेत्र में दबिश देकर नीमच नारकोटिक्स विंग ने 1 क्विंटल अवैध डोडाचूरा के साथ राहुल पिता पुरालाल गुर्जर को गिरफ्तार किया था। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। नारकोटिक्स विंग ने राहुल की निशानदेही पर डोडाचूरा की डिलेवरी लेने वाले सुरेश पिता मांगीलाल गुर्जर निवासी रिच्छा गुर्जर थाना रिंगनोद रतलाम को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में शामिल सुरेश के मामा उदयसिंह गुर्जर की पुलिस तलाश कर रही है। उदय के मिलने के बाद अपराध में शामिल अन्य डोडाचूरा तस्कर के बारे में सुराग मिल सकता है।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहाँ 56 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलेरी

नीमच विंग के निरीक्षक शिवराम निर्वेल ने बताया कि अवैध रूप से ट्रैक्टर-टॉली में डोडाचूरा भरकर जा रहे राहुल को सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम सुर्याखेड़ा मार्ग से गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया की डोडाचूरा सुरेश और उदयसिंह गुर्जर निवासी ग्राम रिच्छा गुर्जर थाना रिंगनोद को देने के लिए जा रहा था। इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। राहुल ने बताया कि डोडाचूरा उसी के घर से लेकर आया था।

यह भी पढ़े…झूलन गोस्वामी के अवतार में नजर आई Anushka Sharma, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

विंग के अधिकारियों के अनुसार राहुल की मुलाकात सुरेश और उदयसिंह से जोगणिया माता मंदिर में हुई थी। यहां दोनों ने राजस्थान निवासी किसी तस्कर को डोडाचूरा देने के लिए मंगवाया था। इसी की डिलीवरी देने के लिए वह जा रहा था। डोडाचूरा का भाव 1100 रूपए किलो तय हुआ था।