Neemuch News : IPL मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले 2 बुकी गिरफ्तार

arrest

Neemuch News : नीमच पुलिस ने ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलने वालों के विरुद्ध की बड़ी कार्रवाई की है। अवैध कार्य करने वाले के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में सूचना के आधार पर मनासा पुलिस ने अवैध रूप से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खिलाते हुए 2 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह है पूरी कार्रवाई

बता दें कि मंगलवार को आईपीएल क्रिकेट सट्टे के संबंध में चेन्नई सुपर किंग्स एवं गुजरात टाइटंस पर सट्टे की सूचना पर नीमच और मनासा पुलिस ने पालना तलाई खेत पर घेराबंदी कर दबिश दी। इस दौरान दो लोगों को (यशपाल राठौर पिता श्यामलाल राठौर उम्र 36 वर्ष निवासी वार्ड न. 05 राम मोहल्ला मनासा और नितेश माली पिता घनश्याम माली उम्र 26 वर्ष निवासी भाटखेड़ी नाका) मोके से गिरफ्तार किया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है उनके द्वारा बताया गया कि हारजीत का दाव लगाकर रुपयों का लेनदेन कर आईपीएल का सट्टा लिखा जा रहा था। इन आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए के सट्टा का हिसाब , नगदी 920 रुपए , 03 एंड्रॉयड मोबाइल, 02 कीपैड मोबाइल , 2 लीड पेन, 01 सट्टा अंक रजिस्टर एवं दो मोटर साइकिल जप्त की गई। हिइस साब के माध्यम से अन्य ग्राहकों से लेन देन किया जाता है। इन गिरफ्तार आरोपियों द्वारा सट्टे का व्यापार किनसे लिया जा रहा था और कहां उतारा जा रहा था। इस संबंध में अन्य व्यक्तियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

यह कार्यवाही मे प्रभारी साइबर सेल निरीक्षक ओ. एल. बारिया, सउनि दीवान सिंह, प्रआर प्रदीप शिंदे, प्रआर ज्ञानचंद यादव, आर लखन प्रताप सिंह और आर कुलदीप सिंह की सराहनीय भूमिका रही।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News