Neemuch News : खुशी का माहौल मातम में बदला, शादी समारोह में शामिल होने आए 3 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले के बघाना थाना अंतर्गत ग्राम बाघ पिपलिया में उस वक्त शादी का माहौल मातम में बदल गया जब 3 बच्चे शादी छोड़ तालाब में नहाने के लिए चले गए। जहां पर पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई। इनकी मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया।

यह है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजस्थान के कपासन से एक परिवार मायरा लेकर बुधवार को नीमच जिले के बाघ पिपलिया में यासीन भाई के यहां आए थे। इन्हीं के साथ अफजल पिता मुराद खां मेवाती उम्र 13 वर्ष निवासी कपासन, अरबाज पिता हकीम खां उम्र 13 वर्ष निवासी गिलुंद राजसमंद व फरहान पिता सिराज उम्र 12 वर्ष बुद्धा खेड़ा रेलवे स्टेशन कपासन भी यहां आए थे। ग्रामीणों की मानें तो ये तीनों बच्चे दोपहर के समय में खेलते-खेलते गांव के तालाब तक पहुंचे थे।

इसी दौरान वे मछली के जाल में उलझ गए और गहरे पानी में चले गए, जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। बच्चों के डूबने की सूचना मिलते ही तालाब किनारे लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही बघाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों व अन्य लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News