Neemuch News : छात्रावास की 9 छात्राओं को हुआ फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

Amit Sengar
Published on -

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले के शासकीय कस्तूरबा गाँधी कन्या छात्रावास में आज अचानक से खाना खाने के बाद बालिकाओं की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद एम्बुलेंस से बालिकाओं को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, कोटी स्कूल स्थित बालिका छात्रावास की बालिकाओं ने हमेशा की तरह सुबह कराटे खेल और नास्ता भी किया। वे दोपहर में लंच करने के बाद अचानक से बालिकाओं की तबीयत बिगड़ गई। जिनका जिला अस्पताल लाया गया जहां पर 9 बालिकाओं का इलाज उपचारत है।

डॉक्टर के अनुसार प्रथम दृष्टि या फूड प्वाइजनिंग का मामला लग रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नीमच एसडीम ममता खेड़े भी मौके पर पहुंची और बालिकाओं की स्थिति को दिखा और जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News