Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

तस्कर के अवैध मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर, पढ़े पूरी खबर

Neemuch Smuggler Illegal House News : नीमच क्षेत्र के कुख्यात तस्कर फतेहलाल नागदा उर्फ फत्तू नागदा के खिलाफ जिला पुलिस प्रशासन एक्शन मोड पर है। गुरूवार को बिजलवास बामनिया स्थित तस्कर के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनोें फत्तू नागदा ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी, वहीं वह लंबे समय से फरार है, उस पर दस हजार का ईनाम भी घोषित कर रखा है। कार्रवाई के दौरान सीएसपी फूलसिंह परस्ते, नीमच सिटी थाना प्रभारी करणीसिंह शक्तावत सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

आरोपी महावीर नागदा की इन संपत्तियों को भी माना अवैध

मुंबई सफेमा कोर्ट ने मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त तस्कर की 1.30 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति फ्रीज करने के आदेश दे दिए। कैंट टीआई अजय सारवान ने नीमच सिटी निवासी महावीर उर्फ फतेहलाल पिता शांतिलाल नागदा निवासी बिसलवास बामनिया द्वारा विगत वर्षों में मादक पदार्थ तस्करी से अर्जित की 1 करोड़ 30 लाख रुपए की चल-अचल संपत्ति का एनडीपीएस एक्ट 1985 की धारा 68-ई एवं एफ के तहत वित्तीय अनुसंधान कर अवैध संपत्ति फ्रीजिंग के लिए 26 फरवरी 2021 को सफेमा न्यायालय मुंबई में प्रतिवेदन पेश किया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”