Neemuch News : प्रशासन ने बलात्कार के आरोपी के कब्जे से 2 करोड़ की जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई

उक्त दो करोड़ रुपए की सरकारी जमीन पर आरोपी शाहरुख के परिजनों का अवैध कब्जा था।

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (Neemuch) जिले के सिंगोली तहसील के ग्राम फुसरिया स्थित सर्वे नंबर 1257/1 रकबा 19 हेक्टेयर 977 आरी लगभग 95 बीघा कीमत 2 करोड़ 20 लाख रूपये शासकीय भूमि पर अवैध अतिक्रमण की गई भूमि को प्रशासन ने गुरुवार (26 मई) को अतिक्रमण मुक्त कराई।

यह भी पढ़े…कर्मचारी-पेंशनर्स को तोहफा, DA-DR में 13 फीसद की बढ़ोतरी, जून में 5 महीने के एरियर्स का होगा भुगतान

उल्लेखनीय है कि आरोपी शाहरुख मेव और अमन मंसूरी द्वारा विगत दिनों सिंगोली की विवाहिता महिला के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई थी जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल प्रकरण दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था फिर न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से दोनों को उपजेल जावद भेज दिया गया।

यह भी पढ़े…सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, गांव-गांव बस संचालन से आमजन को मिलेगा लाभ, मिलेगी 5000 की प्रोत्साहन राशि

बताया जा रहा है कि उक्त दो करोड़ रुपए की सरकारी जमीन पर आरोपी शाहरुख के परिजनों का अवैध कब्जा था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला कलेक्टर मयंक अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदरसिंह कनेश,एस डी ओ पी जावद के निर्देशन में सिंगोली तहसीलदार देवेंद्र कच्छावा और थाना प्रभारी आरसी दांगी के नेतृत्व में अमले ने उक्त शासकीय भूमि पर से अतिक्रमण मुक्त करने की कार्रवाई की एवं इसके माध्यम से प्रशासन द्वारा संदेश दिया है कि किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।