Neemuch News: सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, तिरंगे में लपेटकर शव को किया विदा

घटना के बाद आज मनासा के प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने मिलकर प्रोटोकॉल के तहत जवान को तिरंगे में लपेटकर 2 मिनट का मौन रख पूरे सम्मान के साथ उनके निवास के लिए अंतिम विदाई दी।

नीमच, कमलेश सारडा। छुट्टी पर गांव आये अरुणाचल प्रदेश में पदस्थ आर्मी जवान की देर रात्रि मनासा थाना क्षेत्र के लोडकिया गांव के समीप मोड़ पर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। आर्मी जवान का नाम हरीश पिता घीसालाल मनासा है। दरसअल आर्मी जवान अपने किसी रिश्तेदार से मिलकर मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी जा रहे थे। इसी दौरान लोडकिया के मोड़ के पास एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर मे उनकी कार पलटी खा गई। जिसमें उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – आर आर आर बनी भारत की दूसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म, तो पहली कौन सी है?

घटना के बाद आज मनासा के प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने मिलकर प्रोटोकॉल के तहत जवान को तिरंगे में लपेटकर 2 मिनट का मौन रख पूरे सम्मान के साथ उनके निवास के लिए अंतिम विदाई दी। इस दौरान मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। आपको बता दें कि आर्मी जवान हरीश अरुणाचल प्रदेश में पदस्थ थे। वह छुट्टी पर अपने परिजनों के साथ कुछ दिन के लिए पिपलिया मंडी आए हुए थे। अचानक सड़क दुर्घटना में हुई आर्मी जवान की मौत से मनासा में शोक की लहर छा गई।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: जबलपुर में भगवा झंडे उतारने पर विरोध, फुहारा में बीच सड़क पर हिंदू संगठनों ने दिया धरना

आपको बता दें कि हाईवे पर आये दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। इसका एक मुख्य कारण लोगों का कण्ट्रोल में गाड़ी नहीं चलाना है। इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के बाद उसे जिला हॉस्पिटल पहुंचाकर उनके परिवार को घटना की सूचना दी गयी है। दुर्घटना में अन्य जानमाल की हानि नहीं हुई है। विदाई दिए जाने के मौके पर विधायक भी पहुंचे और उन्होंने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।