Neemuch News : नारकोटिक्स टीम की बड़ी कार्रवाई, डोडा चूरा व अफीम के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

Neemuch News : युवाओं को नशे से बचाने के लिए नारकोटिक्स पुलिस तस्करों पर कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में आज नीमच जिले की जावद तहसील में एक ट्रैक्टर के टायरों के ट्यूब में चाय की पत्ती के पैकट में डोडा चूरा व अफीम रखकर तस्करी की जा रही थी। जावद में सीबीएन टीम ने जांच कर पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरी कार्रवाई

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर सेंट्रल ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स की एक टीम ने जावद सर्कल, जवाद-बावल रोड से संदिग्ध मार्ग पर निगरानी रखी थी। मुखबिर के बताए वाहन की पहचान के बाद इसे रोककर तलाशी। उससे पूछताछ के बाद वाहन में सवार व्यक्ति ने खुलासा किया कि ट्रॉली में रखे 8 टायरों में पोस्ता भूसा पाउडर छुपाया है।

वाहन की पूरी तरह से तलाशी ली गई और 695 मदर सीटीसी” ब्रांड के चाय के पैकेटों में पैक किया कुल 161.650 किलोग्राम पोस्ता भूसा पाउडर और 9 पॉलिथीन पैकेट (कुल 704 पैकेट) और आठ टायरों में छुपाकर रखा 0.100 किलोग्राम अफीम बरामद किया। एक हुंडई सैंट्रो कार, एक मारुति रिट्ज कार और एक बाइक के साथ चार व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया। एनडीपीएस अधिनियम, 1985 के प्रावधानों के तहत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News