Neemuch News : भाजपा विधायक का ऑडियो हुआ वायरल, मचा बवाल, जानें क्या कहा

Neemuch MLA Viral Audio News : नीमच जिले में भाजपा विधायक दिलीप सिंह परिहार का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियों में वे राजपूतों को गुमराह करने और आतंकवादी जैसा काम करने वाला कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस ऑडियो के सामने आने के बाद से ही शहर की राजनीति भी गरमाई हुई है। हालांकि इस ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है वह विधायक दिलीप सिंह परिहार की है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह है मामला

उधर इस ऑडियो के वायरल होने के बाद करणी सेना परिवार ने आज भारत माता चौराहा पर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुतला दहन की कोशिश की। इस दौरान वहां पुलिस और करणी सेना के कार्यकर्ताओं में पुतले को लेकर छीनाझपटी का माहौल भी बना। पुलिस ने पुतला दहन नहीं होने दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”