Neemuch News : भाजपा विधायक का ऑडियो हुआ वायरल, मचा बवाल, जानें क्या कहा

करणी परिवार का आरोप ऑडियो में विधायक ने करनी सैनिकों को कहा - आतंकवादी, भारत माता चौराहा पर विधायक का पुतला दहन करने की कोशिश, पुलिस ने छीना पुतला

Neemuch MLA Viral Audio News : नीमच जिले में भाजपा विधायक दिलीप सिंह परिहार का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियों में वे राजपूतों को गुमराह करने और आतंकवादी जैसा काम करने वाला कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस ऑडियो के सामने आने के बाद से ही शहर की राजनीति भी गरमाई हुई है। हालांकि इस ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है वह विधायक दिलीप सिंह परिहार की है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह है मामला

उधर इस ऑडियो के वायरल होने के बाद करणी सेना परिवार ने आज भारत माता चौराहा पर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुतला दहन की कोशिश की। इस दौरान वहां पुलिस और करणी सेना के कार्यकर्ताओं में पुतले को लेकर छीनाझपटी का माहौल भी बना। पुलिस ने पुतला दहन नहीं होने दिया।

भोपाल में आंदोलन स्थल पर डाले जा रहे हैं अड़ंगे

करणी सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि विधायक बापू का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करणी सेना के कार्यकर्ताओं को आतंकी जैसा कार्य करने वाला कह रहे हैं। करणी सेना ने यह भी आरोप लगाया कि हम भोपाल में 8 दिसंबर को लोकतांत्रिक तरीके से सर्व समाज के हित में जन आंदोलन करने जा रहे हैं उसे सरकार विफल करना चाह रही है। जिसके लिए पैतरेबाजी की जा रही है और भोपाल में आंदोलन स्थल पर अड़ंगे डाले जा रहे हैं।

करणी सेना ने कहा कि सरकार को इसका खामियाजा मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में 230 सीटों पर भुगतना होगा। करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक और सरकार के खिलाफ इस दौरान जमकर उग्र नारेबाजी की गई। इस मौके पर गिरिराज सिंह, हर्षवर्धन सिंह, नरेंद्र सिंह, पुखराज सिंह, बिट्टू बना, हितेंद्र सिंह,शक्ति बना एवं दीवान सिंह शेरपुर की टीम के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।
नीमच से कमलेश सारड़ा की रिपोर्ट

*MP Breaking News इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है