Neemuch News : केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस ने दिया धरना एवं प्रदर्शन

Neemuch Congress Demonstration News : केंद्र सरकार की नीतियों और मोदी सरकार की ओर से जबरदस्ती अडानी समूह को फायदा दिलाने के लिए एलआईसी व स्टेट बैंक के करोड़ों निवेशकों को खतरे में डालने के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस ने जावद स्टेट बैंक के सामने धरना प्रदर्शन किया।

ज्ञापन में जानकारी देते हुए बताया की भारत जैसे विकासशील देश में भाजपा की मोदी सरकार द्वारा अपने दोस्त अडानी समूह की बेहिसाब फायदा देने के उद्देश्य में हमारे देश के संस्थानों से दबाव पूर्वक हजारों करोड़ों का निवेश अडानी ग्रुप में करवाने पर गरीब भारतीयों की गाढ़ी कमाई खाते में डाल कर देश के आम जन के साथ धोखा किया गया। सरकारी नीतियों में फेरबदल कर अडानी की मदद की गई। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या एक संयुक्त संसदीय समिति जेपीसी का गठन कर इस मामले की निष्पक्ष जांच करावे। एलआईसी तथा एसबीआई जैसी संस्थाओं पर जबरदस्ती भाजपा सरकार के दबाव से निवेश कर संसद में खुली चर्चा की जावे। निवेशकों की सुरक्षा की समुचित कदम उठाए जावे तथा गौतम अडानी का पासपोर्ट जप्त करें ताकि वह देश से बाहर ना जा सके।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”