Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Neemuch News : नेटवर्क मार्केटिंग के नाम पर युवाओं के साथ हुई ठगी, एसपी से की शिकायत

Neemuch News : महानगरों की तर्ज पर नीमच जिले में भी फर्जी कंपनी बनाकर युवाओं को नेटवर्क मार्केटिंग के जाल में फंसाया जा रहा है। पहले नेटवर्क मार्केटिंग में युवाओं को जोड़ने के लिए ऊँची तनख्वाह का लालच दिया जाता है। मार्केटिंग में जुड़ने के बाद उनसे फाइल चार्ज के नाम से रूपए ऐंठ लिए जाते है

बता दें कि कीर्ति नगर स्थित मेघना स्टोर के नाम सेऑनलाइन नेटवर्किंग मार्केटिंग से जुड़ने के लिए नीमच में पढाई करने वाले युवाओं से 3 -3 हजार रूपए लिए गए फिर 20-20 हजार रूपए तनख्वाह देने का लालच देकर लोगों को नेटवर्किंग मार्केटिंग से जोड़ने के लिए चैन सर्कल बनाने को कहा गया। लेकिन बाद में ना तो तनख्वाह मिली और ना ही ऐसा कोई काम जिससे इनकम हो। इसके विरोध सभी युवा एकजुट होकर एसपी ऑफिस पहुंचे और रूपए वापस दिलाने और फर्जी कंपनी पर कार्रवाई करने की मांग की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”