Neemuch  News : दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गुंडों ने आरएसएस के पदाधिकारी के साथ की मारपीट, मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस

घटना के कारण की जांच की जा रही है। दुकान एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज एकत्रित किये जा रहे हैं।

Amit Sengar
Published on -
marpeet

Neemuch  News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले में दिनदहाड़े गुंडों द्वारा एक दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने और आरएसएस के पदाधिकारी सहित दो लोगों के साथ गम्भीर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से पूरे बाजार में दहशत का माहौल बना हुआ है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार वीर पार्क रोड़ बाजार में स्थित नारियल की दुकान पर बैठे व्यापारी संतोष रामनानी और उनका पुत्र मोहन रामनानी कामकाज कर रहे थे इसी दौरान 10-12 बदमाश वहां आये और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ कर सामान बिखेर दिया। घटनाक्रम होते देख वहां भीड़ जमा होने लगी, तब तक बदमाश फरार हो गये। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। जानकारी मिलने पर मौके पर सिंधी समाज के लोग बड़ी तादाद में एकत्रित हुए और थाने पहुंचे। उन्होंने एसपी और सीएसपी से मिलकर घटना की जानकारी दी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। सीएसपी अभिषेक रंजन ने बताया कि दोनो घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है घटना के कारण की जांच की जा रही है। दुकान एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज एकत्रित किये जा रहे हैं।

इधर बताया गया है कि जिन दो लोगों के साथ मारपीट हुई है उनमें से एक आरएसएस के नगर सह कार्यवाह हैं। चर्चा है कि दुकान खाली कराने को लेकर यह मारपीट और तोड़फोड़ की गई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News