Neemuch News : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, 1 महिला की मौत, 3 अन्य घायल

Neemuch Accident News : नीमच जिले के रतनगढ़ पुलिस थाने के जाट चौकी अंतर्गत आज सुबह एक कार के पलटने से गंभीर दर्दनाक हादसा घटित हो गया। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार तीन अन्य व्यक्तियों को भी मामूली चोट आई।

यह है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, आज जाट तरौली मार्ग पर एक ब्रेजा कार क्रमांक RJ-06CD 7550 अचानक अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जिसमें एक 60 वर्षीय महिला दाखीबाई पति शंकरलाल बंजारा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। कार मे सवार मृतक महिला एवं सभी व्यक्ति बिजोलिया थानान्तर्गत ग्राम जरेली के निवासी बताए जा रहे है। जो कि भीलवाड़ा जिले में आता है। कार मे सवार मुकेश पिता शंकरलाल बंजारा उम्र 35 वर्ष सहित अन्य 2 व्यक्तियों को भी मामूली चोट आई। बताया जा रहा है कि कार मे मृतक महिला सहित कुल 4 लोग सवार थे। ग्राम पंचायत लुहारिया जाट के ग्राम राजोर मे अपने रिश्तेदार से मिलने आए थे। और सुबह वापस लौटते समय यह हादसा घटित हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”